How to work and earn money from AAM party?

you can get clear How to work and earn money from AAM party about this topic so lets start

if you join any party in india than you need to be consistence to earn money by work for them

what is process of work and earn money from AAM aadmi party

बहुत सारे लोग इन सवालों का सामना कर रहे हैं। इसलिए, एक स्वयंसेवक होने के नाते, मुझे लगता है कि मुझे जवाब देना चाहिए।

क्या आप के स्वयंसेवकों को वेतन दिया जाता है? नहीं, वे नहीं करते। मैं Quora पर लिख रहा हूं और लगभग 5 वर्षों से ट्वीट कर रहा हूं, और मुझे अब तक 10,000 रुपये मिले हैं, लेकिन नकारात्मक में। हां, मैं आप का दानदाता हूं और मुझे आप से पैसा मिलने के बजाय, मैं इसके लिए पैसे दान करता हूं।

यदि नहीं, तो नौकरी छोड़कर आप में शामिल होने वाले लोग अपनी आजीविका कैसे चलाते हैं? मेरा विश्वास करो, यह बहुत कठिन है। आप दिल्ली के प्रमुख दिलीप पांडे एक बड़ी सॉफ्टवेयर फर्म में काम करते थे और विदेश में तैनात थे – मिलिए उन आदमियों से जिन्होंने आप की सफलता के लिए पर्दे के पीछे काम किया। इसका मतलब है कि जब उन्होंने अपना करियर छोड़ा, तो उनके पास एक अच्छा बैंक बैलेंस था। बेशक, तब भारत में उनका एक बच्चा था, फिर उनके गले में समस्या हो गई, उनकी आँखों में समस्याएँ हो रही हैं क्योंकि वह पूरे दिन अपने मोबाइल की स्क्रीन को देखते रहते हैं और इसी तरह। जिस घर में वह रहता है, उसकी हालत दयनीय है। मुझे लगता है कि आप दिल्ली प्रमुख होने के नाते, उन्हें कुछ पैसे मिलते हैं, जैसे शायद 10-15 हजार या इससे भी अधिक, लेकिन यह जीवित रहने के लिए पर्याप्त नहीं है। लेकिन, पागल होते हुए कि वह है, वह चल रहा है।

मुंबई से ऐसी खबरें आई हैं जहां आप के कुछ स्वयंसेवकों ने अपना करियर छोड़ दिया और क्रांति के लिए कूद पड़े लेकिन बाद में पैसे के लिए संघर्ष कर रहे थे।

लेकिन फिर भी, आप के 95% स्वयंसेवकों ने अपने करियर से इस्तीफा नहीं दिया है। वे अपनी नौकरी के बीच आप के लिए अपने समय का प्रबंधन करने की कोशिश करते हैं। और यही कारण है कि जब चुनाव नहीं होते हैं तो आप सोशल मीडिया पर आप से संबंधित गतिविधियों को कम होते देखेंगे।

आप में कैसे शामिल हों – सदस्य बनें पर विवरण हैं

आपको कामयाबी मिले।

join aam aadmi party and earn money

share this How to work and earn money from AAM party guide with friends and be member today

Leave a Comment