कार वाला गेम नया 2022 | top 3 car wala game

क्या आपने ये कार वाला गेमखेला है तो इसका जवाब होगा नहीं क्यों की यह कार वाला गेम बहुत ही नया और अच्छा है 

तो दोस्तों इस गेम का नाम  एस्पेल्ट ९ है जो की यह गेम एअक बहुत ही शानदार माना जाता है और यह आपको जरूर खेलना चाहिए 

कार वाला गेम  किस फ़ोन में चलाया जा सकता है ?

यह गेम आप किसी भी टच स्क्रीन वाले फ़ोन में चला सकते है और इसका आनद ले सकते है 

इस कार वाला गेम में आपके लिए ड्राइव करने के लिए असली पॉवर फुल और दमदार गाड़िया जेसेकी जो कि फेरारी, पोर्श, लेम्बोर्गिनी और बीमेडब्ल्यू मोटर्स जैसे प्रसिद्ध कार को चलाने का मोका मिलता है 

जो आपको और किसी भी निर्माताओं से किसी भी अन्य गेम में नहीं मिलता है। 

आप इस गेम मे एक अपने पसंद की कार लेकर रेस लगाकर जीतने की आजादी आपको दी जाती है 

फास्ट ट्रैक को हिट करें और ट्रैक के लीजेंड बनने के लिए अपनी सीमाएं धूल में छोड़ दें! 

gadi-ka-game
gadi ka game 

अपने हाथों की हथेलियों में एक सांत्वना अनुभव

इस गेम मे दूसरी गेम की तरह उंगली से खेलने के उपर काफी धयान दिया गया है 

सावधानीपूर्वक विस्तृत हुबहु कारों, शांत एचडीआर तकनीकों, और आश्चर्यजनक दृश्य और कण प्रभावों के साथ सबसे अति-यथार्थवादी आर्केड रेसिंग खेलों में से एक में विसर्जित करें, जो हर दौड़ को एक वास्तविक अनोखी रेस में बदल देते हैं।

सबसे अछि कार वाला गेम

दुनिया की ५० से अधिक सर्वश्रेष्ठ गति मशीनों को इकट्ठा करें। प्रत्येक शांत वाहन को उसके सौंदर्यशास्त्र और अब तक के किसी भी डामर गेम के सबसे वांछनीय लाइन-अप में आपके लिए आवश्यक शीर्ष ड्राइविंग प्रदर्शन के आधार पर सावधानीपूर्वक चुना गया है।

अपनी उंगलियों पर पकड़ 

अपनी कार के सटीक रंग और सामग्री को परिभाषित करने के लिए नए कार संपादक का उपयोग करें। ट्रैक पर अपना सर्वश्रेष्ठ दिखने के लिए आप रिम्स का रंग और भी बहुत कुछ चुन सकते हैं।

अनोखा डिज़ाइन 

अपनी कार को ध्वनि अवरोध को तोड़ने के लिए आवश्यक गति को अंतिम रूप देने के लिए परम नाइट्रो पल्स को मुक्त करने के लिए अपने नाइट्रो को चार्ज करें! अपने मल्टीप्लेयर या एआई विरोधियों को स्टाइल में उतारने के लिए किसी भी समय 360 डिग्री करने के लिए ब्रेक को डबल-टैप करें और अपने पीछे बर्नआउट देखें!

एअक अच्छा खिलाडी बने 

६० से अधिक सीज़न और ८०० इवेंट्स को पूरा करके करियर मोड में अपनी सड़क यात्रा शुरू करें। और ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड में दुनिया भर के 7 प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों के खिलाफ दौड़कर एक वास्तविक डामर रेसर किंवदंती बनें।

रेसिंग का  नियंत्रण

अभिनव टचड्राइव में महारत हासिल करें, एक नई ड्राइविंग नियंत्रण योजना जो कार के स्टीयरिंग को सुव्यवस्थित करती है ताकि आपका दिमाग आर्केड मस्ती और तेज गति पर ध्यान केंद्रित कर सके।

गजब सकती 

पहली बार किसी भी डामर गेम में, आप क्लब फीचर के साथ समान विचारधारा वाले रेसर दोस्तों का अपना ऑनलाइन समुदाय बना सकते हैं। जैसे ही आप मल्टीप्लेयर क्लब लीडरबोर्ड के रैंक को बढ़ाते हैं, अपने सर्वश्रेष्ठ स्पीड फ्रीक और मोटर हेड्स के साथ सहयोग करें और अपना सर्वश्रेष्ठ माइलस्टोन पुरस्कार अनलॉक करें।

मुफ्त गेम, आर्केड रेसिंग, तेज ड्राइविंग, बहाव रेसिंग, ट्रैफिक के माध्यम से बुनाई और नाइट्रो-चार्ज, पावर मोटर प्रतियोगिता के प्रशंसकों के लिए एकदम सही गेम है

इस गेम को आज ही खेले और अपने दोस्तो को भी सेर करे

कार वाला गेम  डाउनलोड कैसे करे 

निचे आपको एअक डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जायेगा वहा से आप यह कार वाला गेम खेल सकते हो 

गेम खेले 

अगर आपको इस कार वाला गेम gadi ka game के बारे में कोई सवाल होय तो कमेंट में मैसेज कर सकते हो 

ज्यादा गेम खेले  सुपर कार गेम 

Leave a Comment